Meerut News: तीनों मुख्य दलों के प्रत्याशी कर रहे अपनी जीत का दावा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Meerut News तीनों मुख्य दलों के प्रत्याशी कर रहे अपनी जीत का दावा

 

मुजफ्फरनगर। लोकसभा चुनाव के तीनों मुख्य प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान, सपा के हरेंद्र मलिक और बसपा के दारासिंह प्रजापति आंकड़ों के साथ अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। मतगणना की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है, हार-जीत को लेकर चर्चा भी शुरू हो गई है।

मोदी-योगी के नाम और मेरे काम पर वोट मिलेगा : बालियान

भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान अपनी तीसरी जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्त हैं। उनका कहना है कि जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री देखना चाहती है। प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून व्यवस्था के लिए जो काम किया, वह सबके सामने हैं। दस साल केंद्र सरकार से होने वाले सभी कार्यों को कराया गया है। पूरी उम्मीद है कि जनता ने मेरे दस साल के काम के आधार पर वोट दिया है। भाजपा को सर्व समाज का वोट मिला है। इस जीत के लिए पार्टी पूरी तरह आश्वस्त है।

भाजपा के विरोध में वोट मिला : मलिक

सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक का कहना है कि लोकसभा चुनाव में उनकी रिकॉर्ड जीत होने जा रही है। भाजपा ने देश के बेरोजगारों, सरकारी कर्मचारियों, किसानों, मजदूरों के साथ धोखा किया है। जनता में भाजपा सरकार और स्थानीय सांसद के खिलाफ माहौल था, जिसका सीधा लाभ सपा को मिला है। भाजपा की कोर वोट समझे जाने वाली जातियां भी इस बार सपा के पक्ष में खड़ी नजर आई हैं। इस बार सपा की ऐतिहासिक जीत होगी।

बसपा जीत कर सबको चौंकाएगी : प्रजापति

बसपा प्रत्याशी दारासिंह प्रजापति अपनी जीत के प्रति पूरी तरह आशावान हैं। उनका कहना है कि इस चुनाव में दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों ने बसपा पर विश्वास जताया है। जनता चुनाव में आश्चर्यजनक परिणाम देने जा रही है। सरधना और खतौली विधानसभा में बसपा की बड़ी जीत होगी। इस लोकसभा चुनाव को बसपा जीतने जा रही है।

 

Meerut News Today: Election Heat Rises as Candidates Claim Victory

Meerut News in Hindi: मेरठ में लोकसभा चुनाव की चर्चा चरम पर है, जहां सभी प्रमुख दलों के प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। भाजपा, सपा, और बसपा के प्रत्याशी जनता से मिल रहे समर्थन और आंकड़ों के आधार पर जीत की उम्मीद जता रहे हैं। आगामी मतगणना के दिन, यह देखना दिलचस्प होगा कि किस पार्टी का दावा सही साबित होता है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top